November 29, 2021

मोबाईल छीनने वाले आरोपी आकाश अदालत में पेश, भेजा जेल

दक्ष दर्पण समाचार सेवा
अबोहर, 27 अक्तूबर (शर्मा) : अबोहर सब डिवीजन के न्यायाधीश हरप्रीत सिंह की अदालत में आकाश पुत्र जसबीर सिंह निवासी सराभा नगर पक्का सीड फार्म अपने वकील के माध्यम से अदालत में पेश हुए। अदालत ने मौके पर नगर थाना की पुलिस के तफ्तीशी को मौके पर बुलाया। नगर थाना के तफ्तीशी सुरेन्द्र सिंह ने आकाश को गिरफ्तार कर उसे अदालत में पेश किया। योग्य न्यायाधीश हरप्रीत सिंह ने उसे जेल भेजने के आदेश पारित किए।
मिली जानकारी के अनुसार सीड फार्म निवासी सोना सिंह पुत्र अर्जुन ङ्क्षसह के ब्यानों के आधार पर उसका मोबाईल छीनने के आरोप में नगर थाना पुलिस ने मुकदमा नंबर 114, 1-6-2021 को भादंसं की धारा 379बी, 34 आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया था। इस मामले में पुलिस ने कुछ आरोपियों को गिरफ्तार किया था। आकश पुत्र जसबीर सिंह फरार बताया जा रहा था जो अदालत में पेश हुआ, जिसे न्यायाधीश ने जेल भेज देने के आदेश पारित किए।

, पुलिस पार्टी व आरोपी।

Previous post त्यौहारों के मद्देनजर पंचकूला के खाद्य सुरक्षा अधिकारी डा0 गौरव शर्मा व अन्य स्वास्थ्य कर्मियों ने शहर की विभिन्न मिठाई की दुकानों, दूध की डेयरियों, आदि का किया गया औचक निरीक्षण – खाद्य पदार्थो के नमूने लेकर विश्लेषण के लिए करनाल स्थित खाद्य प्रयोगशाला में भेजे-खाद्य सुरक्षा अधिकारी – दूषित व मिलावटी खाद्य पदार्थ/मिठाई बेचता पाया जाने पर संबंध्तिा दुकानदार के खिलाफ की जायेगी सख्त कार्यवाही-गौरव शर्मा
Next post पंचकूला पुलिस नें सीमेन्ट की दुकान में घुसकर मारपिटाई करनें के मामलें में आरोपी को काबू करकें भेजा जेल ।