November 29, 2021

बीजेपी अपनी नाकामियों को ढकने का प्रयास कर रही है तो ईनलो जनता को बरगलाने का : सुनीता वर्मा* *जब जनता व किसानों को अपने हक़ों की आवाज उठाने वाले कि जरूरत थी तब अभय चौटाला ने इस्तीफा देकर क्षेत्र को उपचुनावों में धकेलने का काम किया* *ऐलनाबाद में कांग्रेस प्रत्याशी की जीत, भविष्य में कांग्रेस की सरकार बनने का मार्ग प्रशस्त करेगी*

 

दक्ष दर्पण समाचार सेवा

:-* ऐलनाबाद उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी पवन बेनीवाल के पक्ष में चुनाव प्रचार करने पहुंची हरियाणा प्रदेश महिला कांग्रेस की प्रदेश महासचिव सुनीता वर्मा ने बीजेपी व ईनलो पर जमकर प्रहार किया, उन्होंने गठबंधन सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि ‘कभी अन्नदाता का तिरस्कार, कभी शिक्षकों पर लाठीचार्ज, अब हरियाणा की जनता करेगी इस तानाशाही सरकार का बहिष्कार।’
प्रदेश हाईकमान द्वारा इस उप चुनाव में प्रचार के लिए ड्यूटी लगाए जाने पर उन्होंने ऐलनाबाद पहुंचकर कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में जमकर तूफानी प्रचार किया। रत्ताखेड़ा, नीमला, कर्मशाना, मौजु की ढाणी, मल्लेकां, शाहपुरिया व गुड़िया खेड़ा सहित दर्जनों गांवों में उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी के लिए वोट मांगें।
वर्मा ने कहा कि सरकार की अनियोजित नीतियों व फैसलों का खामियाजा आज हर वर्ग भुगत रहा है और सरकार अपनी नाकामियों को ढकने में ही लगी हुई है।
महिला कांग्रेस नेत्री ने गांवों में नुक्कड़ पर जुटे लोगों से और चाय कार्यक्रमों पर पहुंच कर मतदाताओं को बेनीवाल की काबलियत व पार्टी की जनहित नीतियों के बारे में बताया, उन्होंने पंचकूला में वोकेशनल टीचर्स पर किये गए लाठीचार्ज की निंदा करते हुए कहा कि जनता की हर मांग को लाठी से कुचलना लोकतंत्र नही लठतंत्र है। शिक्षक भविष्य को तराशते है, उन पर की गई पुलिसिया बर्बरता के लिए सरकार को माफ़ी मांगनी चाहिए और उनकी सभी संवैधानिक जायज मांगों को तुरन्त स्वीकार करना चाहिए।
वर्मा ने ईनलो पर भी क्षेत्र को उपचुनाव में धकेलने का अपराध करने का आरोप जड़ते हुए कहा कि ईनलो एक डूबता जहाज है इसलिए इस निरंकुश व अहंकारी बीजेपी का एकमात्र विकल्प कांग्रेस ही है।
महिला कांग्रेस की प्रदेश महासचिव ने लोगों से चर्चा करते हुए कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा जी ने किसानों के कल्याण के लिए हरियाणा राज्य किसान आयोग का गठन किया था, जिसे अब इस किसान विरोधी गठबंधन सरकार ने समाप्त कर दिया दिया है। ऐसी सोच वाली सरकार के रहते किसान भाइयों का भला कैसे हो सकता हैं। उन्होंने कहा कि ये उपचुनाव जनता पर जबरदस्ती थोपा गया है, इसलिए मतदाताओं को इस वजह की सजा अपने वोट की चोट से देनी चाहिए।

Previous post ऐलनाबाद की जनता ने चौटाला को जीत का दिया भरोसा चौटाला ने कहा भाजपा सरकार कर रही है लोकतंत्र की हत्या अभय करेगा आपकी सेवा
Next post आज 7 लाख लोगों तक पहुंचेगी भाजपा-रंजीता मेहता