November 29, 2021

युवाओं का भविष्य कांग्रेस में सुरक्षित : बाक्सर विजेंद्र सिंह बैनीवाल * सरकार की नाकामी से बेरोजगारी की मार झेल रहे युवा * तीन काले कृषि कानूनों की कांग्रेस ने की हमेशा खिलाफत

दक्ष दर्पण समाचार सेवा

चंडीगढ़, 24 अक्टूबर। देश के पहले ओलंपिक मेडल विजेता, राजीव गांधी खेल रत्न पुरस्कार विजेता एवं पदमश्री विजेंद्र सिंह बैनीवाल बाक्सर ने कहा कि युवाओं का भविष्य कांग्रेस में सुरक्षित है। जबकि वर्तमान भाजपा-जजपा सरकार में युवाओं का भविष्य चौपट हो चुका है। वे ऐलनाबाद उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी पवन बैनीवाल के पक्ष में रविवार को नाथूसरी कलां में जनसभाओं को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने गांव जमाल व तलवाड़ा में भी ग्रामीण सभाओं को संबोधित किया।  उन्होंने कहा कि सरकार युवाओं को रोजगार दिलवाने के मोर्चे पर विफल साबित हुई है। सरकार की नाकामी की वजह से बार-बार पेपर लीक हुए है। यह सरकार घोटालों की सरकार है। सरकार की खामियों की वजह से पात्र युवाओं की उम्र निकलती जा रही है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में बेरोजगारी चरम सीमा पर है और गठबंधन सरकार झूठ पर झूठ बोलते जा रहे हैं। आज हरियाणा के युवा अपने आप को ठगा महसूस कर रहे हैं।

विजेंद्र सिंह बैनीवाल बॉक्सर ने कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय नेता राहुल गांधी निरंतर किसानों की आवाज उठा रहे है। उन्होंने पंजाब एवं हरियाणा में तीन काले कृषि कानूनों के विरोध में ट्रेक्टर रैली भी निकाली। केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकार पिछले 11 माह से दिल्ली के बार्डर पर शांतिपूर्वक बैठे किसानों से बात करने को भी राजी नहीं है। सरकार अहंकारी हो चुकी है, जिसका जवाब 30 अक्टूबर को क्षेत्र की जनता अपने वोट से देगी। उन्होने कहा कि भाजपा ने हमेशा समाज को बांटने का काम किया, जबकि कांग्रेस ने सभी 36 बिरादरियों को साथ लेकर चलती है।

अंतर्राष्ट्रीय बाक्सर विजेंद्र सिंह बैनीवाल ने कहा कि कांग्रेस की ओर से पवन बैनीवाल को चुनाव मैदान में उतारा गया है। उनकी कर्मठता, मेहनत, ईमानदारी और जुझारूपन के आप लोग गवाह है। पवन बैनीवाल इस क्षेत्र की समस्याओं से भलीभांति वाकिफ है। उन्होंने ग्रामीणों से आह्वान किया कि वे डटकर पवन बैनीवाल की मदद करें और ऐलनाबाद की सीट कांग्रेस की झोली में डालें। पवन बैनीवाल इस क्षेत्र के मान-सम्मान की लड़ाई बखूबी लड़ेगा।

कांग्रेस प्रत्याशी पवन बैनीवाल ने इनेलो नेता अभय चौटाला और भाजपा-जजपा प्रत्याशी को आड़े हाथ लिया। उन्होंने कहा कि इनेलो नेता हताशा में ऊटपटांग ब्यानबाजी कर रहे है। जबकि क्षेत्र की जनता उनकी कारगुजारियों और कांडा के कांड को भूले नहीं है। उन्होंने कहा कि ऐलनाबाद हलका की जनता ने कांग्रेस के पक्ष में मन बना लिया है। जनता का भरपूर प्यार, दुलार, आर्शीवाद व स्नेह मिल रहा है, जिससे उनकी जीत तय है।

इस अवसर पूर्व मंत्री बिजेंद्र कादयान, पूर्व सीपीएस सुल्तान सिंह जडोला, पूर्व विधायक बलवान सिंह दौलतपुरिया, सूबे सिंह पूनियां, कृष्ण सातरोड़ एडवोकेट राजेश श्योकंद, प्रमोद सिवाच, सज्जन गैबीपुर, राजीव श्योराण, सलीम खान, विजय बेनीवाल, महेंद्र हथोल, गुलजारी लाल बेनीवाल, रामसिंह साहू, बनवारीलाल, ओम भाकर, रघुबीर सिंह कड़वासरा, चांदवीर बेनीवाल इत्यादि मौजूद थे।

 

Previous post इनेलो डूबता जहाज, भाजपा का विकल्प केवल कांग्रेस : कुमारी सैलजा महिलाओं के बढ़ते रुझान से कुमारी सैलजा हुई गदगद,  पवन बेनीवाल की बड़ी जीत का दावा
Next post हरियाणा पुलिस पुरुष सिपाही परीक्षा का कार्यक्रम घोषित। 31 अक्टूबर 1 नवंबर तथा 2 नवंबर को होगी लिखित परीक्षा।