October 27, 2021

जींद की सम्मान दिवस रैली में असन्ध की सहभागिता रहेगी सर्वाधिक अनुकरणीय *पाढा*

दक्ष दर्पण समाचार सेवा

असंध- इंडियन नेशनल लोकदल हल्का संघ के अध्यक्ष धर्मवीर पाडे ने कहा है कि जगत ताऊ चौः देवीलाल  का जन्म दिवस सम्मान दिवस समारोह के रूप में जींद मे 25 सितम्बर को बड़े हर्षोल्लास के साथ मनाया जाएगा। जिसमे असंध विधान सभा क्षेत्र से लगभग दस हजार लोग भाग लेंगे।
रैली की तैयारियों का जायजा लेने के लिए हल्के का दौरे करते हुये इनैलो नेता धर्मवीर पाढ़ा ने गांव शाहपुर की कार्यकर्ता मीटिंग और जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि चौः देवीलाल जन प्रिय नेता थे जिन्होंने मात्र तीन साल के सीमित शासन काल में समाज के हर वर्ग के लिए बुढापा पैन्शन , कर्जा माफी, काम के बदले अनाज योजना, ज़च्चा बच्चा और गरीब कन्यादान अनुदान, सभी गरीब वर्गों की चौपाल, बेरोजगारी पैन्शन आदि की माध्यम से जनसेवा की।

जन कल्याण कारी नीति बनाई, जिनको पूरे देश की सरकारों ने अनुसरण करते हुये लागू किया।
उन्होने त्याग और कुर्बानी देते हुये प्रधान मंत्री तक का पद का ताज वीपी सिंह के सिर पर रख दिया।
ऐसे युगपुरूष राजनैतिक संत के जन्मदिवस पर समाज का हर वर्ग हिस्सा लेगा। और उनके संघर्ष पूर्ण जीवन से प्रेरणा लेगा।
वर्तमान सरकार की जन विरोधी नीतियों के कारण आज देश बर्बादी के कगार पर है। सरकार देश के सो करोड़ जनता का रोजगार छीन कर पुंजिपति कारपोरेटरस् को सौंपना चाहती है। ऐसे अवसर पर चौधरी देवीलाल की नीतियों को लागू करने की जरूरत है।
जिसको चौः ओमप्रकाश चौटाला और अभय सिंह चौटाला जी और तीसरे मौर्चे के नेता पूरा कर सकते हैं।
इनैलो नेता फूल सिंह मंजूरा , यशवीर राणा , सुशील गौतम, रामपाल राणा पूः चेयरमैन ने भी कार्यक्रम मे सम्बोधित किया।
आज उन्होने हल्के के गाँव चिडाव, शाहपुर, दादुपुर, सिरसी, मंजूरा, हेमदा, और बजीदा आदि मे दौरा किया।
इस अवसर पर उनके साथ सुभाष जुंडँला जोन प्रधान, संजय रोड़, रामभज नरवाल, चंदरभान शाहपुर, डाः इंदर सिंह दादुपुर, रामकुमार मंजूरा, सुरेंद्र पुनिया, और युवाध्यक्ष अमरीक सिंह बांसा इत्यादि साथ थे।

Previous post गांव थंबड़ में धूमधाम और श्रद्धा से मनाया जाहरवीर गोगा जी का बसेरा
Next post शिक्षा राज्य मंत्री ने हर्ष पर्वत का किया दौरा* *हर्ष पर्वत के विकास कार्यों के लिए 8 करोड़ रूपये व्यय किये जायेंगे* *रोपवे, केंटिन, पार्किंग की सुविधाओं को विकसित किया जायेगा*