October 27, 2021

स्पैशल अभियान के अन्तर्गत अवैध हथियार सहित आरोपी चढा पुलिस के हत्थे, न्यायालय में पेशकर भेजा जेल

दक्ष दर्पण समाचार सेवा

 सोनीपत
पुलिस अधीक्षक जशनदीप सिंह रंधावा ने अपने सभी पर्यवेक्षण अधिकारियों, प्रबन्धक थाना एवं यूनिट प्रभारियों को अपराधियो एवं असामाजिक तत्वो की धरपकड़ के सख्त निर्देश पहले से ही दिये हुये है। इन्हीं निर्देशों की पालना करते हुये जिले के सी0आई0ए0-1 स्टाफ सोनीपत की पुलिस ने अवैध हथियार सहित आरोपी को गिरफतार किया है। गिरफतार आरोपी जतिन पुत्र जयप्रकाश निवासी प्रधानावास मौहल्ला गन्नौर जिला सोनीपत का रहने वाला है।
इस प्रकरण की विस्तृत जानकारी देते हुये बताया कि सी0आई0ए0-1 स्टाफ सोनीपत में नियुक्त मुख्य सिपाही रूपेन्द्र अपनी पुलिस टीम के साथ अपराधियों एवं असामाजिक तत्वों की खोज में कामी रोड़ सोनीपत की सीमा में मौजूद था कि इन्हें एक युवक संदिग्ध अवस्था में घुमता हुआ दिखाई दिया। जिसको काबू करके नाम व पता पूछा तो अपनी पहचान जतिन पुत्र जयप्रकाश निवासी प्रधानावास मौहल्ला गन्नौर के रूप में दी। तलाशी लेने पर इनके कब्जा से एक अवैध देशी पिस्तौल 315 बोर मिला। गिरफतार आरोपी के विरूद्ध शस्त्र अधिनियम के अन्तर्गत थाना सिविल लाईन सोनीपत में अभियोग दर्ज किया गया।
अनुसंधान टीम द्वारा गिरफतार आरोपी से प्रारम्भिक पूछताछ करने पर अपने किये अपराध की स्वीकारोक्ति करते हुये बताया कि इस अवैध हथियार को रेलवे स्टेशन गन्नौर से एक राह चलते व्यक्ति से तीन हजार रूपये में खरीदा था। गिरफतार आरोपी को न्यायालय में पेशकर न्यायालय के आदेशानुसार न्यायिक हिरासत जेल भेज दिया गया है।

Previous post स्वामी सुमेधानंद सरस्वती फिर बने गुरूकुल आर्यनगर के प्रधान -एडवोकेट लाल बहादुर खोवाल को दोबारा सौंपी महामंत्री की जिम्मेदारी
Next post योजनाओं का लाभ समय पर और सही व्यक्ति तक पहुंचे इसके लिए खुद प्रधानमंत्री मोदी चिंता करते हैं : रामबिलास शर्मा ……पूर्व शिक्षा मंत्री प्रो.रामबिलास शर्मा जी का भाजपाइयो ने भिवानी पहुँचने पर भव्य स्वागत किया