September 20, 2021

लूट की घटना मे संलिप्त आरोपी को किया गिरफतार, न्यायालय में पेशकर लिया पुलिस रिमाण्ड पर, मामले की विवेचना जारी

 दक्ष दर्पण समाचार सेवा
पुलिस अधीक्षक जशनदीप सिंह रंधावा ने अपने सभी पर्यवेक्षण अधिकारियों, प्रबन्धक थाना एवं यूनिट प्रभारियों को अपराधियो एवं असामाजिक तत्वो की धरपकड़ के सख्त निर्देश पहले से ही दिये हुये है। इन्हीं निर्देशों की पालना करते हुये जिले के थाना सदर गोहाना की पुलिस ने लूट की घटना में संलिप्त आरोपी को गिरफतार किया है। गिरफतार आरोपी अमित उर्फ अन्नू पुत्र मानसिंह निवासी महमुदपुर जिला सोनीपत का रहने वाला है।  
     इस प्रकरण की विस्तृत जानकारी देते हुये बताया कि गत 07 अगस्त को नवीन पुत्र समुन्द्र सिंह निवासी महमुदपुर ने थाना सदर गोहाना में शिकायत दी थी कि मेरे गांव के ही अमित व प्रदीप तथा इनके साथियों ने मेरी बाईक को टक्कर मारकर मेरे साथ मारपीट कर मेरा मोबाइल फोन छिनकर ले गये है। इस घटना का उक्त नवीन के कथनानुसार कथन अंकित कर भारतीय दण्ड संहिता की धराओ के अन्र्तगत थाना सदर गोहाना मंे अभियोग दर्ज किया गया।    
    अनुसंधान टीम में नियुक्त उ0नि0 महाबीर सिंह ने अपनी पुलिस टीम के साथ आरोपियो की खोजबीन करते हुये घटना में संलिप्त आरोपी अमित उर्फ अन्नू पुत्र मानसिंह निवासी महमुदपुर को गिरफतार कर लिया है। गिरफतार आरोपी को न्यायालय में पेशकर पुलिस रिमाण्ड पर लिया गया है। शीघ्र ही घटना में संलिप्त अन्य आरोपियो को भी गिरफतार कर लिया जायेगा। मामले की विवेचना जारी है।

Leave a Reply

Previous post राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय की हिंदी दिवस पर शुभकामनाएं एवं बधाई।
Next post मुलाना के दो दिवसीय मेले की सभी तैयारियां ।