September 19, 2021

तोपखाना से पंजोखरा साहिब सड़क की बदहाली दूर करेगा युथ खालसा दल:-ओंकार सिंह मखमली सड़क बनाने का दावा करने वाले आज कहां लापता हैं। पंजोखरा साहिब रोड पर लाइटें लगाकर बिजली देना भूली सरकार।

दक्ष दर्पण समाचार सेवा

चण्डीगढ

अम्बाला छावनी के एतिहासिक गुरुद्वारा श्री पंजोखरा साहिब के मुख्यमार्ग, तोपखाना से पंजोखरा साहिब की झाड़ियों व मिट्टी के कारण हुई दुर्दशा को उजागर करते हुए इनलो प्रदेश प्रवक्ता ओंकार सिंह ने कहाकि तोपखाना से पंजोखरा साहिब सड़क का बुरा हाल है। जब से सड़क बनी है तब से किसी ने भी इसकी सुध नही ली और न ही सफाई कराई जिसके कारण सड़क के दोनों तरफ मिट्टी व मलबा तो इकट्ठा हो ही गया, संगत के पैदल चलने के लिए बने दोनो तरफ के फुटपाथ पर भी बड़ी बड़ी झाड़ियां उग गयी जिसके कारण उनका प्रयोग होना मुश्किल हो गया। कुछ वर्ष पूर्व एक धार्मिक प्रोग्राम में तत्कालीन विधायक व मौजूदा गृहमन्त्री माननीय अनिल विज ने हज़ारो की संगत के सामने वायदा किया था कि उन्हें सत्ता मिल जाए तो तोपखाना से पंजोखरा साहिब की सड़क को मखमली बना देंगे। आज सिख संगत उस विधायक की बाट जोह रही है। मंत्री जी आकर सड़क की व सड़क के दोनों तरफ की झाड़ियों की सुध तो ले लो। धन धन श्री गुरु हरिकृष्ण साहिब जी के प्रकाशपर्व व सालाना जोड़ मेले देखते हुए युथ खालसा दल ने सड़क को साफ करने की जिम्मेवारी खुद सम्भाल ली। युथ खालसा दल के प्रधान हरजाप सिंह ने बताया कि गुरुद्वारा साहिब के मुख्यमार्ग की दुर्दशा देखकर इसकी सफाई का कार्य स्वयं गुरु की फ़ौज युथ खालसा दल ने संभाल लिया है और जल्द ही सड़क व फुटपाथ को साफ कर दिया जाएगा ताकि संगत को परेशानी न हो।

पंजोखडा साहिब रोड की लाइटों को जलवाने के लिए भी प्रशासन से सम्पर्क किया गया है जिससे जल्द ही समस्या का समाधान हो जाएगा। इस अवसर पर सफाई कार्यो में जसकरण सिंह, सिमरन सिंह, अमरिंदर सिंह, दमनप्रीत सिंह, परविंदर सिंह, चरनजीत सिंह ने भाग लिया।

Previous post जासूसी प्रकरण में राजभवन मार्च के लिए एकजुटता के साथ प्रदेश कार्यालय पहुंच रहे हैं कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता।
Next post कांग्रेस ने मेगासस जासूसी मामले की जांच से पहले मांगा अमित शाह का त्यागपत्र । कुमारी शैलजा सहित कई नेता पुलिस हिरासत में।