September 19, 2021

राहुल प्रियंका गांधी सेना के बढ़ते कदम: प्रतीक सुनील गौतम बनें जिला युवा अध्यक्ष साऊथ वेस्ट दिल्ली व अनिल मित्तल बनें चेयरमेन सांस्कृतिक प्रकोष्ठ छत्तीसगढ़

ओम दैया

दक्ष दर्पण समाचार सेवा
नई दिल्ली।राहुल प्रियंका गांधी सेना से लोगों का जुड़ना लगातार जारी है, देश के विभिन्न राज्यों से सभी वर्ग के लोग राहुल प्रियंका गांधी सेना से जुड़ रहे हैं । प्रतीक सुनील गौतम जो कि साऊथ वेस्ट दिल्ली में युवाओं के बीच काफी लोकप्रिय है और कांग्रेस पार्टी की नीतियों और विचारधारा में विश्वास रखते हैं, उन्हें राहुल प्रियंका गांधी सेना के जिला युवा अध्यक्ष साऊथ वेस्ट दिल्ली की जिम्मेदारी दी गई है । प्रतीक गौतम ने कहा कि मैं कांग्रेस पार्टी की नीतियों, गांधी परिवार व पण्डित जगदीश शर्मा जी के संदेश को घर-घर लेकर जांऊगा । उन्होंने कहा कि मैं खासकर युवाओं को राहुल प्रियंका गांधी सेना से जोड़कर, आरपीजी सेना को मजबूत करूंगा । छत्तीसगढ़ कांग्रेस सांस्कृतिक प्रकोष्ठ से काफी लंबे समय से जुड़े रहे अनिल मित्तल को राहुल प्रियंका गांधी सेना का छत्तीसगढ़ सांस्कृतिक प्रकोष्ठ का चेयरमेन बनाया गया है । नियुक्ति के बाद अनिल मित्तल ने कहा कि छत्तीसगढ़ की सांस्कृतिक विरासत और कांग्रेस पार्टी की नीतियों और विचारधारा को मैं राहुल प्रियंका गांधी सेना के माध्यम से भारत के सभी कोनो तक पहुंचऊगा । उन्होंने कहा कि मैं राष्ट्रीय अध्यक्ष पण्डित जगदीश शर्मा का मुझे सम्मान देने के लिए दिल से सम्मान करता हूं ।

Previous post प्बीकानेर के पत्रकार ओम दैया “राहुल प्रियंका गांधी सेना” में मीडिया इंचार्ज
Next post चरखी दादरी महापंचायत में दिए गए फैसलों मैं छिपी है खापों के सरदारों की चतुराई । आंदोलन का नेतृत्व संयुक्त किसान मोर्चा करेगा ।खापे सहयोग देंगी, परंतु आंदोलन की निगरानी भी करेंगी।