July 24, 2021

भाजपा प्रत्याशी योगेश्वर दत्त के लिए अहम रहेगा पैतृक गांव भैंसवाल कला का समर्थन ।

धर्मपाल वर्मा
दक्ष दर्पण समाचार सेवा ।
गोहाना
भारतीय जनता पार्टी की ओर से बरोदा हल्के से दूसरी बार चुनाव लड़ रहे अंतरराष्ट्रीय पहलवान योगेश्वर दत्त के लिए अब की बार परिस्थितियां अनुकूल है । इस बार वे अपने इस महत्वपूर्ण और राजनीतिक विचार के शिरोमणि गांव भैंसवाल कला में अकेले उम्मीदवार हैं जबकि पिछली बार गांव के दो उम्मीदवार थे । एक वे खुद और एक जेजेपी के उम्मीदवार भूपेंद्र मलिक।
भैसवाल कला में दो ग्राम पंचायत और कुल मत 8000 से अधिक हैं ।इस गांव का रुझान हमेशा यह रहा है कि जब गांव का कोई उम्मीदवार होता है तो उसे ही अधिकांश मत प्राप्त होते हैं और मतदान का प्रतिशत 80 से 85% तक चला जाता है । योगेश्वर दत्त लंबे समय से जनसंपर्क अभियान चला रहे हैं और गांव में उनका आना-जाना पहले से अधिक है ।
वे लोगों के बीच में रहे हैं इसलिए पहले से ज्यादा वोट मिलना स्वाभाविक है । इसी गांव से संबंधित भाजपा के नेता महेंद्र सिंह मलिक ने बताया कि नामांकन पत्र दाखिल करने से पहले योगेश्वर ने गांव में आकर सारे गांव के लोगों का आशीर्वाद लिया और ग्राम वासियों ने उन्हें पूरा सहयोग देने का आश्वासन दिया ।
श्री मलिक ने बताया कि योगेश्वर दत्त ने गांव के सभी वर्गों के अग्रणी लोगों को साथ लेकर भैंसवाल कलां में घर-घर जाकर वोट मांगने का अभियान चलाया । दौनो ग्राम पंचायतों के सरपंच भी उनके साथ थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post हलके के विकास को गति देंगे , बरोदा को गुड़गांव जैसा बनाने का लक्ष्य   योगेश्वर दत्त
Next post शक्ति पम्प्स के घरेलू व्यापार में 178 फीस दी वृद्धि