July 24, 2021

हलके के विकास को गति देंगे , बरोदा को गुड़गांव जैसा बनाने का लक्ष्य   योगेश्वर दत्त

धर्मपाल वर्मा

गोहाना।

बरोदा विधानसभा उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार योगेश्वर दत्त ने आज दावा करते हुए कहा कि इस बार क्षेत्र की जनता पूरी तरह से बदलाव करने के मूड में है और भाजपा इस बार बरोदा में कमल का फूल खिलाने जा रही है। भाजपा प्रत्याशी योगेश्वर दत्त ने “सबका साथ- सबका विकास” का आह्वान करते हुए कहा की बरोदा लंबे समय से विकास के मामले में पिछड़ा रहा है। अब इस पिछड़ापन को दूर करने का सही समय आ गया है। क्षेत्र की जनता मूड बना चुकी है और हम इस उपचुनाव में जीत दर्ज करने जा रहे हैं। मंच पर भाजपा के उम्मीदवार योगेश्वर दत्त के साथ कृषि मंत्री जेपी दलाल व शमशेर खरकड़ा जी मौजूद रहे। गोहाना के भाजपा कार्यालय में पहलवान योगेश्वर दत्त ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि मैं जो भी कार्य करता हूं राजनीति कि दृष्टि से नहीं करता। मैं सभी कार्य हो या आप लोगों के बीच की समस्याएं हो,उनको पूरा करने के लिए दिल से कार्य करता हूं। पिछली बार समय कम मिलने की वजह से मैं जीत से चुक गया। लेकिन अबकी बार मैं पूरे हल्के में घूमा भी हूं और लोगों की समस्याओं को सुना भी है और दूर भी किया है तो आशा करता हूं कि बरोदा हलके के लोग मुझे विधायक के रुप में जरूर पसंद करेंगे। मैं आप लोगों को विश्वास दिलाता हूं कि मैं हमेशा आप लोगों के बीच में रहूंगा और आपके सुख दुख में सदैव भागी रहूंगा। भाजपा प्रत्याशी योगेश्वर दत्त ने कहा कि “मैंने बचपन से केवल एक ही बात को सिखा है कि किसी भी चीज को बीच में नहीं छोड़ना,चाहे वह खेल हो या बरोदा हलके का विकास। हमने जो घोषणाएं की है उन सभी घोषणाओं को पूरा करेंगे और बरोदा हलके के विकास को रफ्तार देंगे जिससे बरोदा की तस्वीर बदल जाएगी।

मैं जात पात की राजनीति में विश्वास नहीं करता

योगेश्वर दत्त ने कहा कि मैं दूसरी पार्टियों की तरह जात-पात की राजनीति में विश्वास नहीं करता। मैं आप लोगों को तोड़ने नहीं बल्कि जोड़ने आया हूं। आप सरकार में हिस्सेदारी करें ताकि मैं अपने हलके की समस्याओं को विधानसभा में उठा सकूं और आपकी समस्याओं को दूर कर सकूं।मेरे लिए देश सर्वप्रथम है चाहे वह खेल में हो या फिर राजनीति। मैं हमेशा जो भी काम करूंगा देश हित में करूंगा ताकि आप लोगों के बीच मेरा विश्वास बना रहे।

सच्चे वादे पक्के इरादे

कृषि मंत्री जेपी दलाल ने भी योगेश्वर दत्त की बात को बड़ी करते हुए कहा कि हमने यहां जितनी भी घोषणाएं की हैं उन सभी के टेंडर मंजूर करवा कर उन पर काम चालू करवाया है ना कि सिर्फ दूसरी पार्टियों की तरह कागजों में घोषणाएं की हैं। मैं आपसे वादा करता हूं कि अगले 4 साल में सभी कार्य जिनकी घोषणा हो चुकी हैं आप उन्हें धरातल पर देखेंगे। हम यहां राजनीति करने नहीं आए हैं क्योंकि ना तो इस 1 सीट से हमारी सरकार पलटने वाली है और ना ही किसी विपक्षी पार्टी की सरकार बनने वाली है,इसलिए हम यहां केवल और केवल विकास के लिए आए हैं अगर आपको लगे कि हम 4 सालों में विकास नहीं करवा पाए तो हमें दोबारा मत बनाना।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post *निर्दलीय* चुनाव लड़ेंगे डॉक्टर कपूर ।
Next post भाजपा प्रत्याशी योगेश्वर दत्त के लिए अहम रहेगा पैतृक गांव भैंसवाल कला का समर्थन ।